प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी बीते दिन पंजाब के फिरोजपुर में रैली करने वाले थे। लेकिन सुरक्षा व्यवस्था में हुई चूक के कारण पीएम मोदी की पंजाब रैली को रद्द कर दिया गया। बताया जा रहा है कि कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क को अवरुद्ध किया हुआ था, ऐसे में प्रधानमंत्री का काफिला फ्लाईओवर पर 15 से 20 मिनट के लिए फंसा रहा। मामले को लेकर मशहूर न्यूज एंकर रुबिका लियाकत के शो हुंकार में भी चर्चा की गई, जहां कांग्रेस प्रवक्ता, सपा प्रवक्ता, राजनैतिक विश्लेषक व अन्य लोग भी मौजूद रहे।

डिबेट शो के बीच ही कांग्रेस प्रवक्ता ने न्यूज एंकर रुबिका लियाकत से पूछ लिया कि आपने सभी दृश्य दिखाए, लेकिन रैली में मौजूद खाली कुर्सियां क्यों नहीं दिखाईं? कांग्रेस प्रवक्ता मुकेश शर्मा ने न्यूज एंकर से सवाल करते हुए कहा, “सभी चैनल्स ने सारे दृश्य दिखाए हैं, लेकिन रैली में मौजूद खाली कुर्सियां देश को क्यों नहीं दिखाई जा रही हैं?”

कांग्रेस प्रवक्ता को जवाब देते हुए न्यूज एंकर रुबिका लियाकत ने कहा, “आप लोगों ने तो मदद कर दी ना उनकी। आप यह कह रहे हैं कि चन्नी जी मदद कर रहे थे पीएम नरेंद्र मोदी की कि वो रैली तक ना जाएं। आपने रूट क्लियर क्यों नहीं किया। आप इस तरह के कुतर्क मत दीजिए, जिसपर हंसी आए। आप बहुत सम्माननीय व्यक्ति हैं।”