देहरादून-हिमालयन कल्चरल सेंटर, कौलागढ़, देहरादून में डी डी कॉलेज द्वारा प्रथम सत्र के नवागत विद्यार्थियों के स्वागत के लिए एक भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में नवागत विद्यार्थियों के स्वागत के साथ-साथ, विभिन्न सांस्कृतिक प्रस्तुतियों, नृत्य, संगीत और रैंप वॉक जैसी गतिविधियों का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्देश्य नए विद्यार्थियों का अभिनंदन करना और उन्हें कॉलेज जीवन की एक सकारात्मक शुरुआत देना था।मुख्य अतिथि की उपस्थिति, छात्रों की भागीदारी, और सीनियर विद्यार्थियों के सहयोग से यह कार्यक्रम बहुत सफल रहा। सभी ने मिलकर कार्यक्रम को मनोरंजक और यादगार बना दिया। ऐसे कार्यक्रम नए विद्यार्थियों को कॉलेज के माहौल से परिचित कराते हैं और उन्हें अपने सहपाठियों एवं सीनियर्स के साथ बेहतर संबंध स्थापित करने का अवसर भी प्रदान करते हैं।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्री सुनील गामा,नगर महापौर की उपस्थिति ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। कार्यक्रम का प्रारंभ पारंपरिक रूप से दीप प्रज्ज्वलन एवं सरस्वती वंदना से किया गया।अभ्यागत अतिथियों के स्वागत अभिनंदन के साथ कॉलेज के चेयरमैन श्री जितेंद्र यादव ने अपने संबोधन में नवागत विद्यार्थियों को भविष्य के नये सफर के लिए शुभकामनाएँ और आशीर्वाद देते हुए अपने- अपने क्षेत्र में सफलता के नये आयाम स्थापित करने के लिये प्रोत्साहित किया।मुख्य अतिथि श्री सुनील गामा जी ने अपने संबोधन में विद्यार्थियों को राष्ट्र की नींव बताते हुए उन्हें प्राणपन से अपने उद्देश्य को पाने के लिए कृत प्रतिज्ञ रहने को कहा। मुख्य अतिथि जी ने
यूनिवर्सिटी टॉपर वंदित सिंह तथा द्वितीय टॉपर
अंशिका अग्रवाल को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
कॉलेज के सीनियर विद्यार्थियों द्वारा पंजाबी, गढ़वाली, कश्मीरी, लावणी, हरयाणवी, आदि लोक नृत्यों के प्रदर्शन कर धूम मचा दी। एक ओर योगा के अद्भुत संगीतमय ने सबको आह्लादित किया तो दूसरी कॉलेज बैंड के यादगार प्रदर्शन ने कार्य क्रम को यादगार बना दिया।
इस अवसर पर प्रथम सत्र के सभी संकाय के विद्यार्थियों द्वारा रैंप वॉक किया।
कार्यक्रम के अंत में कॉलेज की प्रधानाचार्या डा०ज्योत्सना रमोला ने विजेता विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कार्यक्रम की सफलता में प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष रूप से जुड़े सभी का आभार प्रकट किया। उन्होंने विद्यार्थियों को मनोयोग से शिक्षा ग्रहण कर अपने तथा अपने माता-पिता की उम्मीदों पर खरा उतरने को कहा।कार्य क्रम में निम्न विद्यार्थियों को विशेष अलंकरण से नवाजा गया।
मिस डी डी- अश्मिता थापा(BSc CBZ)
मिस्टर डी -डी- गर्वित शर्मा ( BSC CS)
मिस्टर फ्रेशर- आर्यन शर्मा
मिस फ्रेशर- हंसिका राणा
मिस्टर कॉन्फिडेंट – शिवम
मिस कॉनफिडेंट- प्रीति
स्पार्क ऑफ द ईव- अरिहंत शर्मा
मिस दिवा- शिवानी