हल्द्वानी हिंसा के हालातों का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मौके पर पहुंचे. हल्द्वानी पहुंचकर बनभूलपुरा में हुई घटना में घायल महिला पुलिस दल समेत अन्य पुलिसकर्मियों, प्रशासन, नगर निगमकर्मी और पत्रकार का हाल चाल जाना। सीएम धामी ने कहा हल्द्वानी में हुई घटना निंदनीय है. उन्होंने कहा उपद्रवियों पर कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी. खुद सीएम धामी हल्द्वानी बनभूलपुरा मामले पर बारीकी से नजर बनाए हुए हैं. आज शाम सीएम धामी हल्द्वानी पहुंचे. यहां पहुंचकर सीएम धामी ने हल्द्वानी बनभूलपुरा के हालातों का जायजा लिया. इसके साथ ही सीएम धामी ने शासन प्रशासन से हालातों को लेकर विस्तार से चर्चा की.

सीएम धामी ने कहा उपद्रवियों ने देवभूमि की फ़िजा को ख़राब करने का प्रयास किया है, जिन लोगों ने क़ानून तोड़ा है एवं सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया है उनके सारे वीडियो फुटेज और फुटप्रिंट उपलब्ध हैं। सभी उपद्रवियों को चिन्हित कर, उन पर विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी ।

देखे विडियो

बता दें, हल्द्वानी हिंसा के बाद इलाके में माहौल तनावपूर्ण हैं. हल्द्वानी के चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है. सीएम धामी लगातार हल्द्वानी पर नजर बनाये हुए हैं. बीती रात भी सीएम धामी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये अधिकारियों को निर्देशित किया था. इसके साथ ही सीएम कार्यालय भी हल्द्वानी हिंसा मामले की पल पल अपडेट ले रहा था .