हार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अच्छी स्कूल में पढ़ाई करवाने की गुहार लगाने वाले सोनू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अन्य दल के नेता भी उससे मुलाकात और बात कर रहे हैं। इसी बीच लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने सोनू से वीडियो कॉल पर बात की। इस दौरान तेज प्रताप यादव ने एक ऐसी बात कही, जिस पर सोनू ने तगड़ा जवाब दिया।

तेज प्रताप यादव ने कही यह बात : लालू के बेटे ने सोनू से वीडियो कॉल पर बात करते हुए कहा कि वह किसी कार्यक्रम में जा रहे हैं। जब बच्चे ने उनसे गांव आने पर सवाल पूछा तो तेज प्रताप यादव ने कहा, ‘ जब तुम बुलाओगे तब आ जाऊंगा। मैं तुम्हारा फैन हो गया हूं, तुम बहुत बहादुर बच्चे हो और स्मार्ट हो। तुम बिहार के स्टार हो।’ इसके साथ ही उन्होंने बच्चे से कहा कि वह छात्र शक्ति परिषद को ज्वाइन कर लें।

https://twitter.com/UtkarshSingh_/status/1526565525907615744?s=20&t=nbqcH-smQaRrViiV8aDsIg

सोनू ने दिया ऐसा जवाब : वीडियो कॉल पर हो रही बातचीत के दौरान तेज प्रताप यादव ने जब सोनू से सवाल किया कि वह बड़े होकर क्या बनना चाहते हैं? इस पर सोनू की ओर से बताया गया कि वह आईएएस बनना चाहते थे। इस पर तेज प्रताप यादव ने कहा, ‘जब हम बिहार सरकार में आएंगे, तब तुम मेरे अंडर में IAS बनकर काम करना।’ जिसके जवाब में बच्चे ने कहा कि नहीं सर, हम किसी के अंडर में काम नहीं कर सकते हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं : फातिमा जहरा नाम की एक ट्विटर यूजर लिखती हैं – तेज प्रताप से स्मार्ट कोई नहीं..। रामकिशन नाम के एक यूजर सवाल करते हैं – नेताओं की उंगलियों पर नाचना ही पड़ेगा क्या? आशीष नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि क्या तहलका लड़का है भाई मानना पड़ेगा। विकास चौधरी नाम के एक यूजर द्वारा लिखा गया कि ऐसे बच्चे ही देश का भविष्य हैं। खुद्दारी और ईमानदारी कूट-कूट कर भरी है।

जानिए पूरा मामला : सोनू का वीडियो सोशल मीडिया पर तब वायरल हुआ था, जब वह सीएम नीतीश कुमार से हाथ जोड़कर अपनी पढ़ाई और अपने पिता की तरफ को लेकर गुहार लगा रहे थे। उन्होंने कहा था कि पिता रणविजय यादव दही बेचने का काम करते हैं और उसका माई से शराब पी जाते हैं। ऐसे में उन्हें एक अच्छी शिक्षा नहीं मिल पाती है।