बीजेपी नेता व मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की वापसी के बाद से ही चर्चा में बनी हुईं हैं। अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपर्णा बीजेपी (BJP) के जीतने पर खुशी जाहिर करती नजर आ रही हैं। इसी बीच अपर्णा से एक इंटरव्यू के दौरान सवाल किया गया कि आपको बगावत करने वाली बहू कहा जाए या योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की बहन? इस सवाल का अपर्णा नहीं जवाब दिया।

दरअसल, अपर्णा यादव ‘आज तक’ न्यूज़ चैनल पर अपनी बात रख रहीं थी। जहां उनसे एंकर अंजना ओम कश्यप (Anjana Om Kashyap) ने पूछा कि आपको किस तरह से परिभाषित किया जाए। घर से बगावत करने वाली छोटी बहू या फिर योगी आदित्यनाथ की बहन। राजनीति में आपका रोल कहां फिट बैठ रहा है? अपर्णा ने इसके जवाब में बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद देते हुए कहा, ‘ मैंने राष्ट्रवाद के लिए बीजेपी ज्वाइन की है।’

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी के जीत का सेहरा हर कार्यकर्ता के माथे पर है। मुझे लगता है कि आप बीजेपी के साथ ही जोड़ कर मेरी परिभाषा दें तो ज्यादा अच्छा रहेगा। अंजना ने अपर्णा से अखिलेश यादव के सरकार बनाने वाले दावे पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मैंने जमीनी हकीकत में देखा है कि जिस तरह से जननी का विचार बनता है उसी तरह समाज का विचार होता है।

उन्होंने बताया कि मैंने यह देखा था कि लोग किस चीज से ज्यादा खुश हैं। महिलाएं बड़ी संख्या में बीजेपी से बहुत खुश थीं। उन्होंने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ ने कहा कि इनके नेतृत्व में बीजेपी राष्ट्रवाद को लेकर आगे चल रही है। वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव के हारने का कारण पूछा गया तो अपर्णा ने इस पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।