देहरादून- भारतीय जनता पार्टी महानगर देहरादून में महानगर सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल जी की अध्यक्षता में तीन विधानसभाएं मसूरी विधानसभा धर्मपुर विधानसभा राजपुर विधानसभा में बैठक आयोजित की गई।

महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने सभी विधानसभाओं के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में अयोध्या में प्रभु श्री राम जी का मंदिर का निर्माण हो चुका है जिसमें 22 जनवरी को कई वर्षों बाद प्रभु श्री राम अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा के साथ विराजमान होने वाले हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आह्वान पर हम सभी कार्यकर्ताओं को 22 जनवरी तक तीर्थ स्वच्छ अभियान के तहत साफ सफाई के कार्यक्रम करने हैं।
साथ ही अध्यक्ष जी ने बताया कि 20 जनवरी को प्रभु श्री राम जी के स्वागत में महानगर देहरादून में एक भव्य राम शोभा यात्रा का आयोजन किया जा रहा है जिसमें सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे हम सभी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि अपने आस-पड़ोस में जितने भी सम्मानित लोग हैं उन सभी को इस यात्रा से जोड़ना है यह यात्रा प्रभु श्री राम जी की मर्यादा की यात्रा है जहां पूरा देश आज राम मय हो रहा है हमारा भी कर्तव्य बनता है कि प्रभु श्री राम जी के चरणों में अपना कुछ योगदान दें।
साथ ही इस देश के सबसे बड़ा दिन जिसके लिए हम सभी सौभाग्यशाली हैं की प्रभु श्री राम जी अपने मंदिर में स्थापित होंगे उसके हम साक्ष्य बने अपने सभी क्षेत्रों में क्षेत्र की जनता को एलईडी के माध्यम से 22 जनवरी के लाइव कार्यक्रम को हम सभी कार्यकर्ताओं की नैतिक जिम्मेदारी है कि उसे दिन सभी लोग उसे भव्य प्रभु श्री राम जी के मंदिर में होने वाली प्राण प्रतिष्ठा के साक्षी बने।

मसूरी विधानसभा से उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी जी ने भी सभी कार्यकर्ताओं को प्रभु श्री राम जी से जुड़ने का यह एक बहुत अच्छा माध्यम बताते हुए कहा कि हम सभी प्रभु श्री राम जी के वंशज हैं।

धर्मपुर विधायक श्री विनोद चमोली जी ने भी सभी कार्यकर्ताओं को बताया कि आज यह जो दिन 22 जनवरी का है हमारे लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण दिन है इसके लिए हमारे पूर्व कार्यकर्ताओं ने कई बलिदान दिए हैं हम सौभाग्यशाली हैं।
राजपुर विधायक खजान दास जी ने भी सभी कार्यकर्ताओं को 22 जनवरी के लिए शुभकामनाएं दी और कहा कि हम सभी को 22 जनवरी तक अपने आसपास और पूरे महानगर के मंदिरों को स्वच्छ अभियान के तहत कार्यक्रम चलाकर प्रभु श्री राम जी के चरणों में अपना योगदान देना है।

कार्यक्रम में महामंत्री सुरेंद्र राणा विजेंद्र थपलियाल महानगर उपाध्यक्ष राजेंद्र ढिल्लों सुनील शर्मा संध्या थापा मंत्री संदीप मुखर्जी संकेत नौटियाल विनोद शर्मा विधानसभाओं के मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत पंकज शर्मा राहुल लारा आदि सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।